गुंडों ने बरपाया व्यापारी पर कहर, पिता-पुत्र घायल, दिन दहाड़े हजारों की लूट

0
1872
बदमाशों द्वारा की गई मारपीट में घायल रविंद्र चौधरी।

मथुरा। थाना नौहझील पुलिस मंगलवार को जहां एक तरफ घटनाओं का खुलासा कर अपनी पीठ थपथपा रही थी। वहीं दूसरी ओर कस्बा बाजाना के मेन बाजार में कुछ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक दुकान पर धावा बोलकर पुलिस को चुनौती दे डाली। बदमाशों ने बीच बाजार में दुकानदार और उसके पुत्र के साथ जमकर सरिया, डंडों आदि से मारपीट की। जो भी बचाने आया। उसे भी पीटा। इसके बाद दुकान से करीब 12,700 रूपए नगद और सामान लूट कर भाग गए। सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़ित ने थाना नौहझील में तहरीर दी है।

थाना नौहझील के गांव पारसौली निवासी देशराज सिंह पुत्र चौ. हीरालाल की कस्बा बाजना की मेन गली में रवि वॉच कंपनी के नाम से दुकान है। वह मंगलवार की दोपहर में दुकान पर बैठे हुए थे। उनका पुत्र रविंद्र चौधरी पड़ोस की दुकान में बैठा था। दोपहर में करीब 12.30 बजे 7-8 नकाबपोश बदमाश दुकान पर आए। उनके हाथों में युवकों के हाथों डंडे, सरिया, लोहे की रॉड और तलवारें लगी हुई थीं। इनमें से एक युवक के कंधों पर बैग लटका हुआ था। बदमाशों ने दुकान में घुसने के साथ ही देशराज सिंह के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

पड़ोस की दुकान में बैठे रविंद्र चौधरी अपने पिता के साथ मारपीट होते देखी तो वह उन्हें बचाने के लिए भागा। तो बदमाशों ने सरिया आदि से उसका सिर भी फोड़ दिया। इसके बाद एक दो अन्य युवकों ने भी बीच बचाव करने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उन पर भी लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इसके बाद तो किसी की हिम्मत बीच बचाव कराने की नहीं हुई और सभी दूर से ही तमाशबीन बने रहे। मेन बाजार में दिनदहाड़े मारपीट होते देख बाजार में भगदड़ मच गई। इसके बाद बदमाश दुकान के गल्ले में रखे करीब 12 हजार 700 रूपए नगद और दुकान का सामान लूट कर भाग खड़े हुए। बदमाश तीन बाइकों पर आए थे। जिनमें से एक बाईक का नंबर सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड होना बताया जा रहा है। यह सारी घटना दुकान के आसपास लगे हुए सीसीटीवी में कैद हो गई। मारपीट के यह वीडियो थोड़ी ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गए। पीड़ित रवि चौधरी ने थाना नौहझील में घटना की तहरीर दे दी है। समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था।

घायल रविंद्र चौधरी ने “विषबाण” को बताया कि उनका न तो किसी से कोई पूर्व में झगड़ा हुआ था और न ही वह किसी भी बदमाश को जानते हैं। घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दे दी गई है। बदमाश गल्ले में रखे करीब 12 हजार 700 रूपए और दुकान में रखी कीमती घड़ियां लूट कर ले गए हैं।

इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए थाना प्रभारी नौहझील एसआर गौतम को फोन किया गया लेकिन उनका फोन रिसीव नहीं हो सका।

गैस सिलेंडर चोरी सहित 3 बड़ी चोरियों का खुलासा, महिला सहित 10 बदमाश गिरफ्तार