कांग्रेस प्रत्याशी सुमन चौधरी के ससुर का निधन, नेताओं ने किया शोक व्यक्त

0
500
अनूप सिंह (फाइल फोटो)

मथुरा। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की गहमा गहमी के बीच मांट विधानसभा से कांग्रेस की प्रत्याशी सुमन चौधरी के ससुर एवं समाजसेवी योगेश पचहरा के पिता का आकस्मिक निधन हो जाने पर परिवार में शोक की लहर छा गई है। वहीं उनके निवास पर शोक व्यक्त करने वालों का तांता लगा हुआ है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की घोषणा होने के साथ ही 14 से 21 सितबंर तक जनपद में नामांकन करने वाले प्रत्याशियों का तांता लगा हुआ था। जनपद की पांचों विधानसभा सीटों पर दावेदारों को लेकर मारामारी मची हुई थी। इसी बीच मांट विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी से टिकट की मांग कर रहे योगेश पचहरा के पिता अनूप सिंह 69 वर्षीय निवासी गांव झोंपड़ी राया हाल निवासी चंदन वन मथुरा का पैर फिसलने से सिर में चोट लग गई। उन्हें उपचार के लिए दिल्ली स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां रविवार 16 जनवरी की शाम उनकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। 17 जनवरी सोमवार को ध्रुव घाट मथुरा पर उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में जनपद के राजनैतिक एवं सामाजिक लोगों ने शोक संवेदना व्यक्त की।

इधर जहां एक तरफ परिवार में शोक छाया हुआ था। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस हाईकमान द्वारा 20 जनवरी को योगेश पचहरा की पत्नी सुमन चौधरी को मांट विधानसभा सीट से कांग्रेस का प्रत्याशी घोषित किया गया। जिसके बाद सुमन चौधरी ने 21 जनवरी को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

श्री पचहरा के पिता के निधन पर मांट से सपा प्रत्याशी संजय लाठर, मथुरा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप माथुर, गोवर्धन से कांग्रेस प्रत्याशी दीपक चौधरी, कुंवर नरेंद्र सिंह, रामरस पाल पौनियां, जगदीश नौहवार, कांग्रेस जिलाध्यक्ष भगवान सिंह वर्मा सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं व सामाजिक लोगों ने आवास पर जाकर शोक व्यक्त करते हुए परिवार को सांत्वना दी।