नवागत बीएसए का एआरपी एसोसिएशन ने स्मृति चिन्ह देकर किया स्वागत

0
688
नवागत बीएसए राजेश कुमार सिंह का स्वागत करते हुए एआरपी एसोसिएशन के पदाधिकारीगण।

मथुरा। एआरपी एसोसिएशन ने नवागत जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से शिष्टाचार भेंट कर उनका स्वागत किया। इस दौरान संगठन के पदाधिकारियों ने बीएसए को समस्याओं से भी अवगत कराया। बीएसए ने समस्याओं के शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया।

एआरपी एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष अशोक फौजदार के नेतृत्व में गत दिवस नवागत जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी मथुरा राजेश कुमार सिंह से शिष्टाचार भेंट कर उनका माला, पटुका और स्मृति चिन्ह के रुप मे श्री राधकृष्ण का छायाचित्र प्रदान कर स्वागत किया गया। शिष्टाचार मुलाकात के मध्य एआरपी एसोसिएशन द्वारा एआरपी की विभिन्न समस्याओं के निराकरण हेतु जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया। इसमें मुख्यतः जियो टैगिंग का भत्ता, आंगनबाड़ी प्रशिक्षक भत्ता और मासिक भत्ता आदि का उल्लेख किया गया है। नवागत बीएसए ने संगठन को उक्त समस्यायों का अतिशीघ्र निराकरण करने के आश्वासन के साथ मिशन प्रेरणा की सफलता के लिए जुटने का आव्हान किया।

इस अवसर पर पायल खत्री, विनीता शर्मा, प्रधुम्न सिंह, हरिओम शर्मा, रविंद्र चौधरी, अविनाश शुक्ला, बृजेश शर्मा, शिव कुमार सिंह, अशोक फौजदार, मनोज वर्धन आदि की उपस्थिति मुख्य रही।