बाजना में चोरों ने बोला धावा, लाखों की नगदी और आभूषण किए चोरी

0
394
चोरी के बाद घर में खुला पड़ा बक्सा।

मथुरा। कस्बा बाजना के गांव अहमदपुर में गत रात्रि में चोरों ने धावा बोल दिया। यहां एक घर से चोर करीब 4 लाख रूपए नगद एवं लाखों रूपए के सोने चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए। पीड़ित परिवार ने थाना नौहझील में तहरीर दी है।

थाना नौहझील अंतर्गत गांव अहमदपुर निवासी रमेश शर्मा पुत्र शिवचरण शर्मा का परिवार गत रात्रि में सो रहा था। बताते हैं कि देर रात्रि में चोर उनके मकान में किसी तरह घुस गए और पूरे घर को खंगाल डाला। चोरों ने कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़ दिया और उसमें रखे करीब 4 लाख रुपये नगद, एक सोने की चेन, सोने की अंगूठी, सोने की चूड़ी, सोने के झाले, तीन जोड़ी चांदी की पायल चोरी कर ले गए।

जब सुबह करीब 4 बजे रमेश शर्मा की पत्नी जागी तो उन्होंने देखा कि घर का सामान बिखरा पड़ा था और अलमारी खुली पड़ी थी। यह देखकर उन्होंने सभी परिजनों को जगाया। तब परिजनों को पता लगा कि घर में रात्रि में चोरों ने हाथ साफ कर दिया है। जगार होने पर आसपास के लोग भी आ गए। लोगों ने घटना की जानकारी नौहझील पुलिस इलाका पुलिस ने मौका मुआयना किया।

चोरी की घटना की सूचना पर सीओ मांट नेत्रपाल सिंह थाना प्रभारी निरीक्षक को दी। सूचना मिलने पर नौहझील थाना प्रभारी एसआर गौतम एवं चौकी इंचार्ज मोहित मालिक सहित अन्य पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। पीड़ित परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस जांच में जुटी है।