मथुरा में लेखपाल पुत्र का दिन दहाड़े अपहरण, 20 लाख की फिरौती मांगी

0
2163

मथुरा। कोरोना लाॅकडाउन के बीच अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देेते हुए कस्बा राया में लेखपाल के 3 वर्षीय पुत्र का अपहरण कर 20 लाख की फिरौती मांगे जाने से पुलिस में हड़कम्प मच गया है वहीं जनता में दहशत व्याप्त हो गई। पुलिस मासूम बच्चे को बरामद करने में जुट गई है।

कस्बा राया के मांट रोड़ स्थित परशुराम काॅलौनी निवासी लेखराज राजेन्द्र प्रसाद का तीन वर्ष पुत्र युवी घर के बाहर अन्य बच्चों के साथ दोपहर 12 बजे करीब खेल रहा था, जब युवी की मां लेने के लिये बाहर आईं तो उसके ना मिलने पर उसकी खोजबीन की गई जहां थोड़ी दूर पर उसकी चप्पल पड़ी मिली जहां एक पर्ची भी बरामद हुई जिसमें बच्चे को मुक्त कराने के बदले शाम 7 बजे तक फिरौती की मांग की गई। दिन-दहाड़े बच्चे के अपहरण की जानकारी होते ही जनता में दहशत फैल गई। घटना की सूचना पर महावन सीओ, एसएसपी देहात, स्वाट टीम सहित अन्य थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और बच्चे की खोजबीन में जुट गये।

मौके पर पहुंचे वरिष्ट पुलिस अधीक्षक डाॅ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि बच्चे के शकुशल बरामद करने के लिये एसएसपी देहात के नेतृत्व में सीओ, थाना पुलिस, स्वाट टीम आदि को लगाया गया है। उधर बताया जाता है कि थाना राया क्षेत्र के गांव फजीहतपुर की नगरिया निवासी राजेन्द्र प्रसाद गोला तहसील मांट में लेखराज है जो अपना निजी मकान बनाकर राया में रह रहे थे 6 पुत्रियों के बाद युवी का जन्म हुआ था जिससे घर के आंगन में खुशियों की बहार आ सकी थी। बताते हैं कि एक लौते चिराग के अपहरण से घर में कोहराम मचा हुआ है। दिन दहाड़े अपहरण की घटना से कस्बा सहित आस-पास के क्षेत्र में दहशत व्याप्त हो गई है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस विभिन्न स्थानों पर दबिश देने में लगी हुई है।