मथुरा शहर में महिला से चैन लूटी,विरोध करने पर युवक को मारी गोली,हालत गंभीर

0
749
बदमाशों द्वारा मारी गई गोली से घायल वृद्ध मथुरेश चतुर्वेदी।

मथुरा: अपराधियों ने शहर के होलीगेट क्षेत्र में एक बार फिर अपने बुलंद हौसलों का परिचय देते हुए मंदिर दर्शन से लौट रही महिला से चैन लूटकर भाग रहे बाइक सवार बदमाशों को रोकने पर युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसकी हालत चिंता जनक बनी हुई है।


जनपद में गंभीर अपराधिक घटनाएं थमने का नहीं रही। अपराधी खुलेआम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं आज शनिवार की सुबह एक बार फिर बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने कोतवाली मथुरा के अंतर्गत शहर के हृदय स्थल होली गेट क्षेत्र छत्ता बाजार की पापड़ गली निवासी लता चतुर्वेदी अपनी सहेली सरोज चतुर्वेदी के साथ शनिवार की सुबह छह बजे मॉर्निंग वॉक के लिए निकलीं। गली महतपुरा के पास पहुंची तो पीछे से बाइक सवार दो नकाबपोश लुटेरों ने लता के गले पर झपट्टा मारकर चेन तोड़ ली। ऐसा होते देख मथुरेश चतुर्वेदी ने विरोध करते हुए भाग रहे बाइक सवार लुटेरों को पकड़ लिया।


मथुरेश से बचने के लिए लुटेरों ने उनके पीठ में दो गोलियां मार दी और भाग खड़े हुए। खून से लथपथ मथुरेश सड़क पर गिर पड़े। स्थानीय लोग आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल ले गए। यहां इलाज न मिलने पर दूसरे अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से कारतूस बरामद किए हैं। सुबह सुबह हुई इस घटना से शहर में हड़कंप मच गया है, वहीं पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जब कि एक बदमाश का मोबाइल फोन सड़कर पर गिरना बताया जा रहा है, घटना की जानकारी होते ही कोतवाली पुलिस सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।