योगी की जनसभा से भाजपा नेता का कीमती मोबाईल चोरी

0
502

मथुरा। सीएम योगी आदित्यनाथ मांट में गत दिवस आयोजित जनसभा में जहां एक ओर प्रदेश के गुंडों को जेल भेजने व प्रदेश से बाहर चले जाने के दावे कर रहे थे। वहीं उनकी जनसभा में ही चोर उचक्के लोगों की जेबें काट रहे थे। इसी जनसभा में भाजपा के ही एक नेता का भी मोबाईल भी चोरी हो गया। जनसभा के समापन के बाद चोर उचक्कों की हरकतें और योगी के बयान लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहे।

उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गत दिवस मांट क्षेत्र के ब्रज आदर्श इंटर कालेज में जनसभा आयोजित की गई थी। इस जनसभा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था को बेहतर बताते हुए कहा था कि प्रदेश में पहले की सरकारों में गुंडों का राज था। गुंडे बदमाश लोगों की जमीनों पर कब्जे करते थे। चौथ वसूली करते थे। अपराधों को अंजाम देते थे। चोर उचक्के राहगीरों को नहीं छोड़ते थे। आज गुंडे, बदमाश, चोर-उचक्के या तो जेल में हैं या फिर प्रदेश छोड़कर चले गए हैं। वहीं जनसभा में ही दूसरी ओर चोर उचक्के अपने शिकार को तलाश रहे थे। कई लोगों की जेबें पार हुई। तो वहीं भाजपा के ही सुरीर मंडल अध्यक्ष दिनेशचंद आचार्य का मोबाईल भी चोरी हो गया।

पीड़ित भाजपा नेता श्री आचार्य ने विषबाण न्यूज को बताया कि वह योगी की जनसभा में शामिल होने के लिए गए थे। वह सीएम योगी का भाषण सुन रहे थे। इसी दौरान वहां किसी ने उनकी जेब में रखा हुआ मोबाईल पार कर दिया। बताया कि जैसे ही उन्हें पता लगा कि मोबाईल चोरी हो गया तो उन्होंने फोन की काफी तलाश की, मोबाईल पर घंटी भी जा रही थी लेकिन फिर बाद में वह ऑफ हो गया। आखिरकार मोबाईल मिला ही नहीं। बताया कि चोरी हुए मोबाईल की कीमत करीब 20 हजार रूपए थी।