हाईवे पर गाड़ी में बिठाकर सवारियां लूटने वाले 2 लुटेरे गिरफ्तार

0
516
फरह पुलिस द्वारा पकड़ा गया एक लुटेरा।

मथुरा। हाईवे पर अपनी ही गाड़ी में सवारियों को बिठाने के बाद उन्हें लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए थाना फरह पुलिस ने 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्तों के कब्जे से चोरी के एक मोबाईल सहित एक गाड़ी भी बरामद की गई है। दोनों आरोपी युवक पूर्व में कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

थाना फरह प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह के अनुसार, वह अपनी टीम द्वारा वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने रैपुरा जाट स्थित फ्लाई ओवर के नीचे एक टाटा नैक्सन गाड़ी खड़ी देखी। संदेह होने पर जब एसओ फरह ने गाड़ी में सवार दो लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि उक्त दोनों युवक अपनी गाड़ी में सवारी बिठाने के बाद उन्हें लूट लेते हैं और फिर सवारी को रास्ते में ही उतार कर फरार हो जाते हैं।

फरह पुलिस द्वारा पकड़ा गया दूसरा अभियुक्त।

पुलिस पूछताछ में अभियुक्तों ने अपना नाम आमिर पुत्र अरशद खान निवासी ए-82 सुभाष नगर, मारूती स्टेट, शाहगंज बोदला रोड थाना जगदीशपुरा आगरा एवं उमेश कुशवाह पुत्र स्व. विजय कुमार निवासी वसंत विहार, छोटा उखर्रा, राजपुर चुंगी, शमशाबाद रोड थाना सदर बाजार आगरा बताया। इनके कब्जे से एक चोरी का मोबाईल फोन वीवो कम्पनी का एवं घटना में प्रयुक्त की जाने वाली कार टाटा नैक्सोन यूपी80एफयू4409 बरामद की गई है। साथ ही एक जिंदा कारतूस सहित एक तमंचा भी मिला है।