जिला अस्पताल में घमासान, जमकर चले लात-घूंसे

0
1173

मथुरा। सड़क दुर्घटना में घायल जिला अस्पताल में भर्ती युवक को दिल्ली से देखने आए भाई-भाभी और युवक के ससुरालीजनों के बीच जमकर लात घूंसे चले। अस्पताल में मौजूद तीमारदारों ने किसी तरह दोनों पक्षों में बीच बचाव कराया। इसके बाद भाई-भाभी जिला अस्पताल से वापस चले गए।

बता दें कि 2 दिन पूर्व सौंख के मदीना नगरा निवासी 28वर्षीय धर्मवीर पुत्र महेंद्र को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। जिससे वह घायल हो गया था। उसे उपचार के लिए परिजनों द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गत दिवस धर्मवीर को देखने के लिए उसके ससुरालीजन जिला अस्पताल आए हुए थे। इसी दौरान धर्मवीर के भाई-भाभी जो कि दिल्ली में रहते हैं वह भी उसे देखने और उसका हाल-चाल पूछने के लिए आ गए। यहां किसी बात को लेकर धर्मवीर के ससुर गोपाल एवं उसके भाई गोपाल के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

आरोप है कि विवाद बढ़ने पर धर्मवीर के ससुर पप्पू ने धर्मवीर के भाई गोपाल एवं भाभी प्रीती के साथ मारपीट कर दी। फिर तो जमकर लात घूंसे चले। अस्पताल में मरीजों के तीमारदारों एवं स्टाफ ने किसी तरह दोनों पक्षों में बीच बचाव कराया। इसके बाद धर्मवीर के भाई-भाभी जिला अस्पताल से चुपचाप चले गए।

धर्मवीर की भाभी प्रीति ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि वह अपने देवर को देखने के लिए आई थी। देवर के ससुर ने मेरे पति एवं मेरे साथ मारपीट कर दी। उनका कहना था कि आप अपने भाइयों से शुरू से ही अलग रह रहे हैं तो अब भाई को देखने के लिए आप यहां क्यों आए हो। आपके लिए छोटा भाई मर चुका है। इन बातों का विरोध करने पर देवर के ससुर ने उनके साथ मारपीट कर दी।