सगाई समारोह से लौट रहे दो दोस्तों की सड़क दुर्घटना में मौत, पुलिया से टकराई कार

0
730
सड़क दुर्घटना में मृत युवक (फाइल फोटोः साभार)

मथुरा। गोवर्धन-बरसाना बाईपास मार्ग पर बीती रात एक कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। इसके चलते दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य 3 कार सवार युवक घायल हो गए। कार सवार युवक मथुरा से लग्न सगाई चढ़ाकर वापिस बरसाना लौट रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना बरसाना निवासी राधाचरण की बेटी की गत दिवस थाना रिफाइनरी क्षेत्र के गांव परखम बेरी में लग्न सगाई आई थी। इस लग्न सगाई में शामिल होने के बाद संजू पुत्र बाबू ठाकुर, सागर पुत्र नंदकिशोर निवासीगण बरसाना अपने अन्य मित्रों के साथ गत रात्रि में कार से वापस बरसाना लौट रहे थे। इसी दौरान थाना गोवर्धन क्षेत्र स्थित गोवर्धन-बरसाना बाइपास मार्ग पर नगला देविया के समीप मथुरा की तरफ से जा रही अर्टिगा कार अनियंत्रित होकर बंबे के पुलिया से टकरा गई। हादसे में अर्टिगा कार सवार दोनों मित्र संजू एवं सागर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार सुधर सिंह, सुमित व श्याम सुंदर घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम भिजवाया गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार से शराब की बोतल बरामद की। युवकों के मुंह से भी शराब की दुर्गंध आ रही थी। पुलिस की मानें तो कार सवार युवक शराब के नशे में थे और संभवतः नशे के चलते ही सड़क दुर्घटना हुई है।