शादी से 11 दिन पूर्व प्रेमी के साथ उड़न छू हुई युवती, लव जेहाद का अंदेशा

0
1121
फोटो इंटरनेट से लिया गया।

मथुरा। इश्क न देखे जात-कुजात, नींद न देखे टूटी खाट, भूख न देखे झूठा भात, धोबी न देखे गंदा पाट। यह पंक्तियां मांट क्षेत्र में एक बार फिर साबित हुई हैं। जहां शादी से 11 दिन पूर्व युवती अपने दूसरे समुदाय के प्रेमी के साथ उड़न छू हो गई। दूसरे समुदाय से जुड़े होने के कारण इसे लव जेहाद का मामला माना जा रहा है। इससे क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है।

थाना मांट क्षेत्र के एक गांव की एक युवती की 20 जनवरी को शादी होनी है, लेकिन इससे पूर्व ही अचानक गायब हो गई। युवती रविवार की शाम को अपने घर से कस्बा मांट में अपनी सहेलियों से मिलने की कहकर निकली थी लेकिन वह देर रात तक घर वापिस नहीं लौटी। इससे चिंतित परिजनों ने युवती की सहेलियों से संपर्क किया लेकिन किसी भी सहेली से कोई सुराग नहीं लग सका तो परिजनों ने उसकी सभी जगहों पर तलाश की। जब कहीं सफलता नहीं मिली तो परिजन सोमवार की शाम थाना पहुंचे और पुलिस से युवती को तलाश करने की गुहार लगाई।

परिजनों के अनुसार, उन्हें शक है कि मांट राजा निवासी एक दूसरे समुदाय के युवक ने उनकी पुत्री को बहला फुसला कर गायब कर दिया है। युवती और दूसरे समुदाय के युवक के बीच पुरानी पहचान है। पीड़ित परिजनों ने युवक के परिजनों से भी इस संबंध में बात की लेकिन युवक के पिता ने यह कहकर बात को टाल दिया कि युवक बीते कई महीनों से दिल्ली-एनसीआर में नौकरी कर रहा है। युवती के परिजनों ने पुलिस से मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए युवती की जल्द बरामदगी के लिए गुहार लगाई है।

इस संबंध में थाना मांट प्रभारी आरके सिंह ने विषबाण न्यूज को बताया कि युवती के लापता होने की तहरीर मिली है। उन्हें लव जेहाद जैसी कोई जानकारी नहीं मिली है। युवती की गुमशुदगी दर्ज की जा रही है। जल्द ही युवती को बरामद कर लिया जाएगा।